बोले नारायण, लोग इसलिये उड़ा रहे हैं नियमों की धज्जियां!

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद नारायण राणे ने लॉकडाउन को लेकर सरकार पर एक हमला किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लागू किए गए कड़े प्रतिबंध और लॉकडाउन का लोग जान-बूझकर उल्लंघन कर रहे हैं।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद नारायण राणे ने लॉकडाउन को लेकर सरकार पर एक हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लागू किए गए कड़े प्रतिबंध और लॉकडाउन का लोग जान-बूझकर उल्लंघन कर रहे हैं। उनका कहना है कि दुकानदार भी सरकार के आदेश को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और वे नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें इस सरकार पर भरोसा नही है।

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने प्रदेश में लॉकडाउन जैसे कड़े प्रतिबंध लागू किए हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए महाराष्ट्र की महाविकास आघाड़ी सरकार ने यह निर्णय लिया है।

व्यापारी भी कर रहे हैं विरोध
विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के साथ ही कई व्यापारी संगठन सरकार के इस निर्णय का विरोध करते आ रहै हैं। उनका कहना है कि इस तरह के प्रतिबंध के कारण उनका व्यवसाय-व्यापार बुरी तरह प्रभावित हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में लॉकडाउन जैसा कड़ा प्रतिबंध!

 ये भी पढ़ेंः दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लागू, जानिये क्या खुला क्या बंद!

स्थिति बेहद खराब
व्यापारियों का कहना है कि पिछले एक साल से कोरोना की मार झेलने के बाद उनकी स्थिति बद से बदतर हो गई है। पिछले कुछ महीनों से उनका व्यापार रफ्तार पकड़ने ही लगा था कि कोरोना की दूसरी लहर और उसके नियंत्रण के सरकार के कड़े निर्णय ने उन्हें फिर से पहली की स्थिति में ला पटका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here