विवादों में ममता! इस बात के लिए भाजपा ने दर्ज कराया मामला

मुंबई में आयोजित ममता बनर्जी की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वाायरल हो रहा है, जिसे लेकर ममता बनर्जी विवादों में आ गई हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन दिनों मुंबई दौरे पर हैं। उनके तीन दिवसीय दौरे का 2 दिसंबर अंतिम दिन है। इससे पहले उन्होंने अपने दौरे के दूसरे दिन यानी 1 दिसंबर को बैठे-बैठे राष्ट्रगान गाने और उसे पूरा न करने को लेकर विवादों में आ गई हैं। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए भारतीय जनता पार्टी ने ममता बनर्जी के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी है।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा ने राष्ट्र गान के अपमान का आरोप लगाते हुए तृणमूल कांग्रेस पार्टी प्रमुख के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। भाजपा नेता प्रतीक करपे का कहना है कि ममता बनर्जी ने बैठे-बैठे राष्ट्रगान गाने के साथ ही उसे पूरा नहीं गया। यह राष्ट्र का अपमान है।

वीडियो वायरल
मुंबई में आयोजित ममता बनर्जी की उस प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वाायरल हो रहा है, जिसे लेकर ममता बनर्जी विवादों में आ गईं। इस वीडियो को ट्वीट कर भाजपा नेता ममता बनर्जी पर राष्ट्र गान के अपमान का आरोप लगा रहे हैं।

भाजपा नेता मोहित कंबोज ने भी इस बारे में ट्वीट कर ममता पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है,”जब देशदोही लोगों की महफिल हो , तो राष्ट्रगान का सम्मान कैसे होगा।”

ये भी पढ़ेंः ममता ने कहा- “आज यूपीए कहां है” तो कांग्रेस ने कहा-“सच्चाई सबको पता है!”

बंगाल में भी गरमाई राजनीति
मुंबई के साथ ही अब पश्चिम बंगाल में भी इस मामले को लेकर राजनीति गरमाती हुई दिख रही है। प्रदेश में भाजपा ईकाई ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। बंगाल की भाजपा ईकाई ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “ममता बनर्जी पहले तो बैठी रहीं, फिर उठीं और बीच में ही रष्ट्रगान बंद कर दिया। एक मुख्यमंत्री के तौर पर उन्होंने पश्चिम बंगाल की संस्कृति, राष्ट्रगान और देश के साथ ही गुरुदेव रबींद्रनाथ टैगोर का भी अपमान किया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here