बीएमसी को किसने लूटा? भाजपा ने किया ये दावा

शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के जन्मदिन पर 23 जनवरी को मुंबई के षणमुखानंद हॉल में दिए गए उद्धव ठाकरे के भाषण पर आशीष शेलार ने तंज कसा।

भारतीय जनता पार्टी ने उद्धव ठाकरे की शिवसेना पर जोरदार हमला बोला है। मुंबई भाजपा अध्यक्ष व विधायक आशीष शेलार ने आरोप लगाया है कि मुंबई महानगरपालिका को लूटनेवाले डकैत ठाकरे गुट के पदाधिकारी हैं।

शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के जन्मदिन पर 23 जनवरी को मुंबई के षणमुखानंद हॉल में दिए गए उद्धव ठाकरे के भाषण पर तंज कसते हुए आशीष शेलार ने कहा कि उद्धव ठाकरे की पार्टी की बैठक में उनका भाषण नाच-गाना था। मुंबई मनपा की जमा पूंजी सुरक्षित रहने का कारण यह है कि भाजपा ने पारदर्शी तरीके से निगरानी की, इसलिए वे उसे लूट नहीं पाए।

बीएमसी को लूटने वाले उद्धव ठाकरे की शिवसेना के पदाधिकारी
पिछले 25 वषों में उद्धव ठाकरे की पार्टी का मूल्यांकन किया जाए तो मुंबई मनपा को लूटने वाले डकैत उद्धव ठाकरे की शिवसेना के पदाधिकारी हैं। उद्धव ठाकरे को असफल नेता बताते हुए शेलार ने कहा कि वे सेठजी हैं, केवल बिल्डरों और ठेकेदारों की पैरवी करते हैं। उद्धव ठाकरे की पार्टी की वैचारिक मनमानी इतिहास में दर्ज हो जाएगी। उद्धव ठाकरे एक असफल नेता हैं। वे अपने परिवार के भाइयों, चचेरे भाइयों को साथ नहीं रख पाए। वो पारिवारिक स्तर पर विफल तो रहे ही, अपनी पार्टी के लोगों को भी साथ नहीं रख पाए। गणेश नाईक से लेकर नारायण राणे तक सभी उन्हीं पर आरोप लगाते हुए निकले।

राउत को लिया आड़े हाथ
शेलार ने कहा कि दावोस में हुए समझौते के आंकड़े देकर संजय राउत बौखला गए हैं। क्या संजय राऊत अंग्रेजी भी जानते हैं? ठाकरे की शिवसेना और वंचित बहुजन विकास आघाड़ी से हुए गठबंधन पर तंज कसते हुए शेलार ने कहा कि भाजपा की डर से दोनों ने गठबंधन किया है। विधान भवन में बालासाहेब ठाकरे के तैलचित्र के अनावरण कार्यक्रम में उद्धव ठाकरे नहीं शामिल हुए, जबकि यह अराजनैतिक कार्यक्रम था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here