राणे के बयान पर रण! चिपलून में बोले राणे, ‘मैं क्या नॉर्मल आदमी हूं’

नारायण राणे के बयान के बाद महाराष्ट्र के कई हिस्सों में तनाव बढ़ता दिख रहा है। शिवसेना और भाजपा कार्यकर्ता कई स्थानों पर आमने-सामने आते दिख रहे हैं।

148

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर दिए गए बयान को लेकर महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना में घमासान मचा हुआ है। मुंबई से लेकर नासिक और चिपलून तक इसे लेकर हंगामा और वाद-विवाद जारी है। राणे के खिलाफ जहां नासिक समेत कई स्थानोें पर पुलिस थानों में मामला दर्ज किया गया है, वहीं भारतीय जनता पार्टी की ओर से भी इस मुद्दे पर मोर्चा खोल दिया गया है।

इस बीच राणे ने चिपलून में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि उनके खिलाफ कहां और किस बारे में मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने कहा कि वे कोई सामान्य इंसान नहीं हैं कि कोई भी,कहीं भी मामला दर्ज कर लेगा और उन्हें गिरफ्तार कर लेगा।

राणे ने दी सफाई
राणे ने चिपलून में कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ ऐसी कोई बात नहीं कही है, जिस पर विवाद हो। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त पर गलत भाषण देना देश और स्वतंत्रता दिवस का अपमान है। राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे भी तोड़ने फोड़ने की भाषा का इस्तेमाल करते रहे हैं, तो उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की गई?

मीडियाकर्मियों के प्रश्न पर नाराज हो गए राणे
बता दें कि राणे इन दिनों जन आशीर्वाद यात्रा पर चिपलून में हैं। इस बीच उनके खिलाफ नासिक समेत कुछ अन्य स्थानों पर भी पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। राणे ने इस बारे में सवाल पूछे जाने पर मीडियाकर्मियों के प्रति नाराजगी जताई और कहा कि मुझे कुछ भी नहीं पता कि मेरे खिलाफ कहां क्या मामला दर्ज कराया गया है। उन्होेंने मीडिया में चलाई जा रही खबरों पर नाराजगी जताई और कहा कि वे नॉर्मल आदमी नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं कैबिनेट मंत्री हूं और मेरे खिलाफ कार्रवाई करने से पहले सोचना होगा।

ये भी पढ़ेंः नारायण राणे होंगे गिरफ्तार? जानिये, क्या है मामला

राकांपा ने किया शिवसेना का समर्थन
इस बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने शिवसेना का समर्थन किया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और प्रदेश में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक ने शिवसेना का इस मामले में खुला समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के कान के नीचे बजाने जैसी भाषा का इस्तेमाल किया जाना न सिर्फ सीएम बल्कि महाराष्ट्र का अपमान है। मलिक ने कहा कि इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

बढ़ रहा है तनाव
राणे के बयान के बाद महाराष्ट्र के कई हिस्सों में तनाव बढ़ता दिख रहा है। शिवसेना और भाजपा कार्यकर्ता कई स्थानों पर आमने-सामने आते दिख रहे हैं और पुलिस को उन्हें काबू में करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है। मुंबई में कई स्थानों पर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता एक दूसरे का विरोध कर रहे हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.