भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम ने दी कड़ी नसीहत, “खुद को बदलिए वर्ना…”

भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम ने सांसदों को सूर्य नमस्कार करने की भी सलाह दी। उन्होंने कहा कि ऐसा करने से आप स्वस्थ रहेंगे, आपको संसद में रहना है।

भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी सांसदों को कड़ी नसीहत दी है। बैठक की अध्यक्षता करते हुए पीएम ने सख्त लहजे में कहा कि वे शीतकालीन सत्र में सदन में उपस्थित रहें। इसके आलावा पीएम ने सांसदों को लोगों के हित में काम करने की भी सलाह दी। मोदी ने शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में उपस्थित नहीं रहने वाले सांसदों को फटकार लगाई।

पार्टी के संसदय दल की बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों की अनुपस्थिति पर चिंता जताते हुए कहा कि अगर बार-बार बच्चों को भी एक ही बात समझाई जाए तो वे भी समझ जाते हैं। कृप्या परिवर्तन लाइए.. वर्ना परिवर्तन अपने आप हो जाएगा।

सूर्य नमस्कार करने की सलाह
बैठक में पीएम ने सांसदों को सूर्य नमस्कार करने की भी सलाह दी। उन्होंने कहा कि ऐसा करने से आप स्वस्थ रहेंगे, आपको संसद में रहना है। उन्होंने कहा कि आप सबको सूर्य नमस्कार में प्रतियोगिता करनी चाहिए। पीएम ने कहा कि मैं 13 दिसंबर को काशी जा रहा हूं। मैं पहली बार आप सको वहां आने के लिए नहीं कहूंगा क्योंकि सत्र चल रहा है और आप सबको यहां रहना चाहिए।

ये भी पढ़ें – दिल्ली में मिलेंगे पीएम और पुतिन, एके-203 राइफल की फैक्ट्री लगाने के साथ ही इन समझौतों पर लगेगी मुहर

नड्डा ने दी सलाह
बैठक खत्म होने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सांसदो को निर्देश दिया कि सत्र के समापन के बाद आप सबको अपने-अपने संसदीय क्षेत्र के जिलाध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों और अन्य पदाधिकारियों के साथ चाय पर चर्चा करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here