महाराष्ट्रः क्या थोरात को भाजपा में मिलेगी एंट्री? प्रदेश अध्यक्ष बावनकुले ने कही ये बात

पूर्व राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात ने विधायक दल के नेता पद छोड़ दिया है। इससे कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

97

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात ने विधायक दल के नेता पद से इस्तीफा दे दिया है। इससे कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले से विवाद के चलते थोरात ने इस्तीफा दिया है, लेकिन थोरात के इस्तीफे पर दिल्ली हाईकमान क्या फैसला लेता है, इस पर सबका ध्यान है। इस बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने इस सिलसिले में बड़ा बयान दिया है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने 7 फरवरी को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। अगर इस समय बालासाहेब थोरात बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं, तो क्या उन्हें पार्टी में स्वीकार किया जाएगा? उनसे ऐसा सवाल किया गया था। इसका जवाब देते हुए चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि जो भी भाजपा में शामिल होना चाहता है, उसका स्वागत है। हम सबका स्वागत करते हैं।

थोरात का भाजपा में स्वागत
आगे बावनकुले ने कहा, ‘भाजपा एक राजनीतिक पार्टी है और हमारा काम पार्टी को बढ़ाना है। चाहे बालासाहेब थोरात हों या कोई और। अगर कोई भाजपा में शामिल होना चाहता है तो हम उसका सम्मान करते हैं और उसे प्रवेश देते हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि थोरात बीजेपी में शामिल होंगे। क्योंकि कांग्रेस युवा उनके खून में है। उन्होंने कांग्रेस के विकास में बहुत योगदान दिया है। जब वे प्रदेश अध्यक्ष थे, तब उन्होंने कांग्रेस को बचाया था।’

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.