अयोध्या में शाह! श्रीरामलला के दर्शन के बाद केंद्रीय गृह मंत्री का ऐसा है कार्यक्रम

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश में जमे हुए हैं। अब तक वे कई सभाएं कर चुके हैं। वे 31 दिसंबर को भगवान राम की नगरी अयोध्या में हैं।

गृहमंत्री अमित शाह की जीआईसी मैदान में होने वाली विशाल जनसभा के लिए तैयारियां 30 दिसंबर को ही पूरी कर ली गई थीं। जनसभा स्थल पर तैयारी बैठक में क्षेत्रीय महामंत्री विजय प्रताप सिंह ने कहा कि जनसभा को लेकर पदाधिकारियों ने अपनी जिम्मेदारियां संभाल ली हैं। रैली को ऐतिहासिक रुवरुप देने के लिए पूरी भाजपा जुट गयी है। जनसभा स्थल तक लोगों को पहुंचाने की व्यवस्था की गई है।

जिला प्रभारी पद्मसेन चौधरी ने कहा कि जनसभा की जानकारी विभिन्न माध्यमों से जनता को पहुंचायी जा रही है। पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं का जनसम्पर्क जारी रहा। जनसभा को लेकर आम जनता में उत्साह का माहौल है।

महानगर जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने कहा कि तैयारियों को लेकर प्रत्येक बिन्दु की समीक्षा की गयी। गृहमंत्री के स्वागत के लिए पूरे महानगर को सजाया गया है। जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने बताया कि जनसभा को लेकर पूरे जनपद को होडिंग बैनर को पाट दिया गया है। गृहमंत्री की जनसभा ऐतिहासिक होगी। इसमें प्रत्येक बूथ से लोगों उपस्थित रहेंगे।

विधानसभा प्रभारी साकेत शर्मा ने बताया कि जनसभा के लिए जिम्मेदारी सम्हाल रहे पदाधिकारियों से लगातार पार्टी कार्यालय सम्पर्क में है। शहर में पार्षद व जनप्रतिनिधियों के द्वारा लगातार जनसम्पर्क जारी है। इस अवसर पर कृष्ण कुमार पाण्डेय खुन्नू, परमानंद मिश्रा, अरविंद सिंह, इं रणवीर सिंह दिवाकर सिंह, अखण्ड प्रताप सिंह डिम्पल, आकाश मणि त्रिपाठी, देवेश तिवारी, राजेश सिंह मौजूद रहे।

वहीं सांसद लल्लू सिंह, महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि आलोक सिंह रोहित द्वारा युद्ध स्तर पर जनसम्पर्क जारी रहा। अपने अपने कैम्प कार्यालय से लगातार पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से वार्ता करके तैयारियों की समीक्षा उनके द्वारा की जाती रही। गृहमंत्री अमित शाह प्रातः 10 बजे रामकथा पार्क में उतरेंगे। इसके बाद वह दर्शन पूजन के लिए जायेंगे। दर्शन के उपरान्त उनका हेलीकाप्टर जीआईसी में जनसभा के लिए पहुंचेगा।

शहर में सबसे अधिक होर्डिंग खब्बू की
देश के गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत-सत्कार के लिए स्थानीय भाजपा नेताओं ने अपनी होर्डिंगों को शहर भर में टंगवा दिया है। पूरा शहर होर्डिंगों से पटा पड़ा है। सबसे अधिक होर्डिंग और बैनर में खब्बू तिवारी ‘शाह’ बने हुए हैं। जीआईसी मैदान में 31 दिसंबर को आ रहे गृह मंत्री अमित शाह के आगमन पर सबसे ज्यादा होर्डिंग इंद्र प्रताप तिवारी खब्बू के लगे हैं।

जेल में बंद हैं खब्बू तिवारी
पुष्पराज चौराहे से जीआईसी तक जाने वाले मार्ग पर बड़ी-बड़ी होडिंर्गों में अमित शाह की तस्वीरों के साथ स्वागताकांक्षी में खब्बू तिवारी गोसाईंगंज विधानसभा लिखा है। ऐसे में चर्चा होना लाजिमी है कि जेल में बंद खब्बू तिवारी की विधानसभा सदस्यता भी रद हो चुकी है और इतनी सारी होडिंर्गे उनके चुनाव में दावेदारी को पुख्ता करती हैं।

युवाओं ने निकाली बाइक रैली
केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर युवाओं का उत्साह उत्तर प्रदेश कबड्डी संघ के प्रदेश अध्यक्ष विकास सिंह के नेतृत्व में शहर की सड़कों पर दिखाई दिया। 500 से अधिक मोटरसाइकिल के काफिले के साथ रैली गांधी पार्क से निकली, जो कि रिकाबगंज, चौक, फतेहगंज, नाका होते हुए गांधी पार्क में समाप्त हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here