असमः राजधानी के बाहर शोणितपुर में कैबिनेट की बैठक,ये है उद्देश्य

इसी कड़ी में शनिवार को गुवाहाटी के बाहर शोणितपुर जिला मुख्यालय शहर तेजपुर में कैबिनेट की बैठक आयोजित की गयी है। तेजपुर सम्मेलन केंद्र में आयोजित आज की बैठक में प्रदेश की जनता के सर्वांगीण विकास की दिशा में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर विचार किया जा रहा है। फिलहाल कैबिनेट बैठक चल रही है।

डॉ. हिमंत बिस्व सरमा के नेतृत्व में भाजपा गठबंधन सरकार ने राजधानी गुवाहाटी के बाहर राज्य के सभी जिलों में कैबिनेट की बैठकें आयोजित करने का निर्णय लिया और अबतक कई जिलों में कैबिनेट की बैठकों का आयोजन किया जा चुका है।

यह भी पढे-मुख्यमंत्री योगी राज में दंगा भड़कानेवालों के बुरे दिन, राज्य में अब खैर नहीं

इसी कड़ी में 11 जून को गुवाहाटी के बाहर शोणितपुर जिला मुख्यालय शहर तेजपुर में कैबिनेट की बैठक आयोजित की गयी है। तेजपुर सम्मेलन केंद्र में आयोजित आज की बैठक में प्रदेश की जनता के सर्वांगीण विकास की दिशा में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर विचार किया जा रहा है। फिलहाल कैबिनेट बैठक चल रही है।

सरकार का मानना है कि राजधानी के बाहर जिला मुख्यालयों में कैबिनेट की बैठक आयोजित किये जाने के चलते जमीनी स्थिति का पता चलता है, जिसके आधार पर योजनाएं बनाने में मदद मिलती है। साथ ही आवश्यक कार्यों पर तेजी से कार्य करने के बारे में जानकारी मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here