ओवैसी मुसलमानों के सबसे बड़े दुश्मन,भाजपा के एजेंट! कांग्रेस ने लगाए सनसनीखेज आरोप

पूर्व कांग्रेस सांसद राशिद अल्वी ने असदुद्दीन पर हमला बोलते हुए उन्हें मुसलमानों का सबसे बड़ा दुश्मन बताया है।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी देश में मुसलमानों के सबसे बड़े दुश्मन हैं। भाजपा के एजेंट ओवैसी जो भाषा बोलते हैं, उससे भाजपा को शक्ति मिलती है। भाजपा और असदुद्दीन ओवैसी एक सिक्के के दो पहलू हैं। ये बातें कांग्रेस कमेटी मुरादाबाद महानगर द्वारा आईएमए हॉल में मुरादाबाद नगर विधानसभा के आयोजित प्रतिज्ञा सम्मेलन में पूर्व राज्यसभा सांसद राशिद अल्वी ने कहीं। सम्मेलन में पूर्व सांसद ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रियंका गांधी द्वारा दी गई घोषणाओं और कांग्रेस पार्टी की नीतियों से रूबरू कराया।

पूर्व सांसद ने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने टिकटों में महिलाओं को 40 प्रतिशत की भागीदारी, छात्राओं को स्मार्ट फोन, स्कूटी, सालाना तीन गैस सिलेंडर, महिलाओं को निःशुल्क बस यात्रा, कोरोना की मार झेल चुके परिवारों को 25 हजार देने की बात कही है।

ये भी पढ़ेंः इस आईपीएस के पति के पास थी करोड़ों की बेनामी संपत्ति, ईडी ने कर ली जब्त

कांग्रेंस के घोषणा पत्र से कराया अवगत
उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा। साथ ही 2500 रुपए क्विटंल गेहूं और 400 रुपये प्रति क्विंटल गन्ना की खरीदी की जाएगी। बिजली बिल हाफ किया जाएगा। सभा की अध्यक्षता वरिष्ठ कांग्रेस नेता शकील सरवर हाशमी ने और संचालन महानगर अध्यक्ष अनुभव महरोत्रा ने किया। प्रतिज्ञा सम्मेलन में असद मौलाई, आनंद मोहन गुप्ता एडवोकेट, रिजवान कुरैशी, अनुराग शर्मा आदि लोगों ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here