सत्येंद्र जैन को लेकर भाजपा ने साधा केजरीवाल पर निशाना, पूछा ये सवाल

संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल खुले तौर पर झूठ बोलकर हर बार निकल जाते हैं। झूठ बोलकर एक रेपिस्ट को फिजियोथैरेपिस्ट बताया जाता है।

दिल्ली की तिहाड़ में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो भाजपा ने 27 नवंबर को जारी किया, जिसमें उनके कमरे को कई लोग सफाई करते देखे जा रहे हैं। इसके बाद भाजपा अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस वार्ता कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रश्न किया कि वीडियो जारी होने के बाद सत्येंद्र जैन को पद से क्यों नहीं हटाया जा रहा है।

पात्रा ने पूरे मामले पर केजरीवाल को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सत्येंद्र जैन को जेल में लगातार वीवीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है और 8 से 10 लोग उनकी सेवा में लगे हुए हैं, यह सीधे तौर पर नियमों का उल्लंघन है।

झूठे हैं केजरीवाल
उन्होंने कहा कि ऐसा क्या कारण है कि अरविंद केजरीवाल खुले तौर पर झूठ बोलकर हर बार निकल जाते हैं। झूठ बोलकर एक रेपिस्ट को फिजियोथैरेपिस्ट बताया जाता है। वह खुले तौर पर न सिर्फ उसे डिफेंड करते हैं, बल्कि मीडिया के सामने मुस्कुराते नजर आते हैं। कोर्ट ने साफ तौर पर कहा है यह सत्येंद्र जैन को जो सुविधाएं जेल में दी जा रही है, वह संविधान के अनुच्छेद 14 का सीधे तौर पर उल्लघंन है।

केजरीवाल जैन का कर रहे हैं बचाव
वहीं, उन्हें मनचाहा खाना देकर स्पष्ट तौर पर दिल्ली पुलिस प्रिजन एक्ट का उल्लघंन किया जा रहा है। सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल के अंदर वीवीआईपी ट्रीटमेंट देने के लिए अलग से 10 लोगों की नियुक्ति की गई है। अरविंद केजरीवाल सत्येंद्र जैन को लेकर इतने प्रोटेक्टिव क्यों है।

कैदी के लिए दो-दो कालीन
वहीं, भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि क्या देश के लोगों ने पहले ऐसा ईमानदार आदमी देखा था या किसी ने ऐसी जेल के बारे में सुना था, जहां कैदी के लिए दो-दो कालीन बिछ रहा हो। सिरसा ने सवाल उठाया है कि यह जेल है या फाइव स्टार होटल, जहां दिल्ली सरकार के मंत्री ऐशो आराम में रह रहे हैं। सिरसा ने कहा कि आम लोगों ने कभी ऐसी कल्पना नहीं की होगी कि आम आदमी पार्टी लोगों को बेवकूफ बनाकर लूटेगी और जेल में भी मंत्री बना कर रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here