#PFI #HateSlogan केरल में बच्चों से बकवा रहे हिंदुओं के विरुद्ध नारे

पॉप्यूलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर लंबे काल से हिंदू विरोध गतिविधियों में संलिप्तता का आरोप लगता रहा है।

92

केरल के अलापुझा से एक वीडियो सामने आया है जिसमें, एक नाबालिग किशोर सड़कों पर पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया की रैली में सड़कों पर नारे लगाता दिख रहा है। यह किशोर हिंदू और ईसाइयों के विरुद्ध नारे लगा रहा है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस भी नींद से जाग गई है। इस रैली पर जांच का आदेश दिया गया है।

पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया और उसका सहयोगी संगठन सेक्युलर डेमोक्रेटिक फ्रंट ऑफ इंडिया हिंदू विरोधी गतिविधियों में लंबे समय से लगा रहा है। शनिवार को केरल के अलापुझा में एक रैली निकाली गई थी, इसमें नाबालिगों को ब्रेन वॉश करके हिंदुओं के विरुद्ध नारे लगवाया जा रहा था। इसके पहले भी ऐसे कार्य संगठन द्वारा किये जाते रहे हैं। इस संबंध में वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें किशोर वयीन प्रदर्शनकारी स्थानीय भाषा में नारे लगा रहा है, “हिंदुओं का अब समय पूरा हुआ”।

ये भी पढ़ें – क्या है पीएफआई और कौन से हैं उसके सहयोगी संगठन?

केरल में हिंदुओं के विरुद्ध कैंपेन
पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) द्वारा एक कैंपेन शुरू किया गया है, जिसका उद्देश्य भारतीय लोकतंत्र की रक्षा करना बताया जा रहा है। परंतु, इसके माध्यम से हिंदू समाज के विरुद्ध में धमकी भरे नारे लगाए जा रहे हैं।

एक शीर्ष अंग्रेजी समाचार माध्यम के अनुसार पीएफआई के चेयरमैन ओमा सलाम ने कहा कि, उनका संगठन भारतीय लोकतंत्र की रक्षा के लिए एक कैंपेन की अगुवाई करेगा। उन्होंने आरोप लगाया है कि, ज्ञानवापी विवाद राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एजेंडे के हिस्सा है।

 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.