पश्चिम बंगालः अब सिसिर अधिकारी ने कहा, ‘जय श्री राम!’

तृणमूल कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुके सुवेंदु अधिकारी के पिता सिसिर अधिकारी के काफी पहले से ही भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं।

85

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस पार्टी का एक और विकेट गिर गया है। सुवेंदु अधिकारी के पिता और टीएमसी सांसद सिसिर अधिकारी भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने इस मौके पर कहा,’ मिदनापुर का सम्मान बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुआ हूं। मैं काफी पहले से ताजपुर बंदरगाह चाहता था, लेकिन राज्य सरकार इसे पूरा नहीं होने दे रही है। मेरा परिवार आपके साथ है। आपके लिए शुभकामनाएं, जय श्री राम, वंदे मातरम।’

कुछ महीने पहले प्रदेश की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी को छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुके सुवेंदु अधिकारी के पिता सिसिर अधिकारी के काफी पहले से ही भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। वे 24 मार्च को अपने परिवार के साथ गृह जिले पूर्वी मिदनापुर कांठी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में मौजूद रहेंगे।

परिवार टीएमसी की उपेक्षा का शिकार
बताया जा रहा है कि सुवेंदु अधिकारी के टीएमसी छोड़ने के बाद उनका परिवार पार्टी की उपेक्षा का शिकार है। इस बारे में सिसिर अधिकारी अपना दर्द छिपा नहीं पाए। उन्होंने कहा कि जबसे सुवेंदु भाजपा में गया है, तब से वे लोग मेरे परिवार और पूर्वजों को गाली दे रहे हैं। कोलकाता के एक सज्जन सुवेंदु को मीर जाफर कह रहे हैं। जो एक गद्दार था। मुझे नहीं पता कि मैं टीएमसी में हूं या नहीं।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र: गृहमंत्री का वो दावा पड़ा भारी? चौबीस घंटे में लगे तेईस आरोप…

ममता की आलोचना
सिसिर अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी सुवेंदु को नंदीग्राम से उखाड़ फेंकना चाहती है, वो यहां जो भी कर रही हैं, वो शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले उन्होंने कहा था कि उन पर हमला किया गया, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि नहीं, कार के दरवाजे से उनके पैर में चोट लग गई। डॉक्टरों पर भड़कते हुए उन्होने कहा कि वे कैसे डॉक्टर हैं, थोड़ी-सी चोट लगी तो उन्होंने पैर में प्लास्ट बांध दिया।

ये भी पढ़ेः देशमुख को मोहलत: जानें शरद पवार ने क्या कहा?

पीएम की रैली में रहेंगे मौजूद
सिसर अधिकारी ने कहा कि मैं 24 मार्च को निश्चित रुप से प्रधानमंत्री की रैली में जाऊंगा। मुझे इसमें कोई समस्या नहीं है। सुवेंदु कहे तो मैैं उसके लिए प्रचार भी करूंगा।

पूरा परिवार भाजपा में शामिल
सिसिर अधिकारी के भाजपा में शामिल होने से सुवेंदु अधिकारी का पूरा परिवार भाजपा में शामिल हो गया है। सुवेंदु के बाद उनके छोटे भाई सोमैंदु भी पहले ही भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्हे इस साल की शुरुआत में कांठी नगर मंडल के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था। बता दें कि सुवेंदु अधिकारी नंदीग्राम विधानसभा से मैदान में उतरे हैं। उनके सामने ममता बनर्जी मैदान में हैं।

अमित शाह ने दी चेतावनी
इस बीच 21 मार्च को पश्चिम बंगाल में एक रैली के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह और केंद्गीय मंत्री अमित शाह ने टीएमसी सरकार को चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि भाजपा के 130 कार्यकर्ताओं की हत्या करनेवाले टीएमसी के गुंडे ये न समझें कि वो बच गए हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.