शिवसेना को एक और बड़ा झटका, पार्टी का ये विधायक भी हुआ नॉट रिचेबल?

एकनाथ शिंदे के साथ निर्दलीय विधायकों समेत 49 विधायक हैं। 23 जून तक शिवसेना के पास भास्कर जाधव समेत 15 विधायक थे।

107

महाराष्ट्र में जारी सत्ता संघर्ष में शिवसेना को एक और बड़ा झटका लगने की संभावना है। शिवसेना गुहागर विधायक भास्कर जाधव के नॉट रिचेबल होने की बात कही जा रही है। भास्कर जाधव 24 जून तक शिवसेना के साथ थे। लेकिन अब उनका फोन नॉट रिचेबल हो गया है। इसके बाद तरह-तरह की चर्चाएं जारी हैं। माना जाता है कि भास्कर जाधव भी शिंदे गुट में शामिल हो गए हैं। निश्चित रूप से यह शिवसेना के लिए बड़ा झटका है।

ये भी पढ़ें – पार्टी में बगावत शिवसेना की रणनीति का भाग? जानिये, शिंदे ने क्या दिया जवाब

बढ़ रही है शिंदे की शक्ति
एकनाथ शिंदे के साथ निर्दलीय विधायकों समेत 49 विधायक हैं। 23 जून तक शिवसेना के पास भास्कर जाधव समेत 15 विधायक थे। लेकिन अब जब भास्कर जाधव का फोन नहीं लग रहा है तो यह संभावना जताई जा रही है, कि वे भी शिंदे गुट में शामिल हो गए हैं।  23 जून को मंगेश कुडलकर और सदा सरवणकर गुवाहाटी गए और शिंदे समूह में शामिल हो गए। इसके बाद भास्कर जाधव भी पहुंच से बाहर हो गए हैं। इससे शिवसेना की चिंता बढ़ गई है। दूसरी तरफ शिंदे गुट की ताकत बढ़ती जा रही है। पता चला है कि अब तक 45 से 50 विधायक एकनाथ शिंदे गुट में शामिल हो चुके हैं।

भास्कर जाधव कहां हैं?
इस बीच, भास्कर जाधव के निजी सहायक ने खुलासा किया है कि जाधव अभी भी चिपलून में हैं क्योंकि उनके भाई की सर्जरी हुई है। कहा गया है कि जाधव वरिष्ठ नेताओं को बतातक गांव एग हैं। इसलिए भास्कर जाधव के गुवाहाटी जाने की खबर अफवाह है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.