रश्मि ठाकरे मामले में घसीटे जाने पर अमृता फडणवीस ने किया ऐसा!

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे की तुलना बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से किए जाने पर यहां की राजनीति में उबाल आया हुआ है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र के सोशल मीडिया प्रभारी जितेन गजारिया के कथित आपत्तिजनक ट्वीट ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। इसे लेकर शिवसेना आक्रामक हो गई है।महाविकास आघाड़ी के अन्य नेताओं ने भी इस पर आपत्ति जताई है।

राकांपा नेता विद्या चव्हाण ने इसका कड़ा विरोध किया है। उन्होंने इसका विरोध करते हुए इस मामले में अमृता फडणवीस को भी शामिल कर लिया है। उन्होंने कहा कि यह अच्छा है कि रश्मि ठाकरे की तुलना राबड़ी देवी से की गई। विद्या चव्हाण ने कहा कि अगर फडणवीस की पत्नी से तुलना की जाती तो छवि डांसिंग डॉल जैसी हो जाती। उसके बाद अब अमृता फडणवीस ने विद्या चव्हाण के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

विद्या चव्हाण ने यह कहाः
महाविकास आघाड़ी की प्रवक्ता विद्या चव्हाण का कहना है कि यह अच्छा है कि रश्मि ठाकरे की तुलना रबड़ी देवी से की गई है। एक तरह से उन्होंने भाजपा के महाराष्ट्र सोशल मीडिया प्रभारी जितेन गजरिया का पक्ष लिया। उन्होंने कहा,” अगर उनकी तुलना देवेंद्र फडणवीस की पत्नी से की जाती, तो उनकी छवि डांसिंग डॉल की बन जाती। कम से कम रश्मि ठाकरे की छवि तो खराब नहीं हुई। यह मैं भाजपा को बताना चाहती हूं।”

अमृता फडणवीस ने यह कहाः
अमृता फडणवीस ने विद्या चव्हाण की इस टिप्पणी को आपत्तिजनक बताते हुए उनके खिलाफ मानहानि का दावा किया है। उन्होंने कहा, “विद्या चव्हाण ने मेरी आलोचना की है। इसलिए मैं मानहानि का मुकदमा दायर कर रही हूं। यह महाराष्ट्र की हर प्रतिभाशाली महिला का अपमान है और मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती।” अमृता ने कहा, “मैं उनसे इस बारे में बात नहीं करूंगी। इसके लिए उन्हें ट्विटर पर माफी मांगनी चाहिए। अगर वे इस तरह बात करना जारी रखती हैं, तो मैं उनके घर जाऊंगी और उन्हें सिद्धिविनायक का प्रसाद दूंगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here