नुपूर शर्मा के समर्थक केमिस्ट हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार! जानिये, अब तक कितने चढ़े एनआई के हत्थे

स्थानीय भाजपा नेताओं ने उमेश कोल्हे की हत्या मामले में पुलिस को एक पत्र सौंपा और आरोप लगाया कि उसे बदला लेने के लिए मारा गया।

78

भारतीय जनता पार्टी की निलंबित नेता नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डालने पर अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे (35) की हत्या के मामले में पुलिस ने मास्टरमाइंड इरफान खान को 3 जुलाई को नागपुर से गिरफ्तार किया है। आराेपित एक एनजीओ चलाता है। पुलिस ने इस मामले में अब तक छह लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। 3 जुलाई को महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दिया है।

अमरावती पुलिस ने दावा करते हुए कहा कि शेख रहीम शेख इरफान ने पूरी योजना बनाई थी और हत्या के मामले का मास्टरमाइंड था। शेख रहीम शेख इरफान के ही इशारे पर अमरावती में 54 वर्षीय केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या की गई थी।

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र विधानसभा सत्र: विधानसभा भवन में शिवसेना विधानमंडल कार्यालय सील

स्थानीय भाजपा नेताओं ने उमेश कोल्हे की हत्या मामले में पुलिस को एक पत्र सौंपा और आरोप लगाया कि उसे बदला लेने के लिए मारा गया। इसलिए गृह मंत्रालय ने इस मामले की जांच को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दिया है। गृह मंत्रालय ने एक ट्वीट में कहा कि इस हत्या के पीछे की साजिश, संगठनों की संलिप्तता और अंतरराष्ट्रीय संबंधों की गहन जांच की जाएगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.