कंझावाला कांड: अमित शाह ने दिल्ली पुलिस से मांगी रिपोर्ट

कार में सवार पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर दिल्ली की रोहिणी अदालत में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने पांचों आरोपियों को तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया।

दिल्ली का कंझावाला मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस से रिपोर्ट तलब की है। गृह मंत्री ने दिल्ली पुलिस की वरिष्ठ अधिकारी आईपीएस शालिनी सिंह से फोन पर बात की और विस्तृत रिपोर्ट तैयार करने को कहा है। दिल्ली पुलिस की वरिष्ठ अधिकारी शालिनी सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई है। इस मामले की विस्तृत रिपोर्ट शालिनी सिंह गृह मंत्रालय को देंगी। एक शीर्ष अधिकारियों की टीम ने मंगलवार तड़के जनौती गांव का दौरा किया। युवती का दो जनवरी को पोस्टमार्टम हो गया था। आज उसकी रिपोर्ट आ सकती है।

ये भी पढ़ें- भिवंडी में 19 पाकिस्तान समर्थकों को पुलिस ने दबोचा, ये है आरोप

पुलिस रिमांड पर भेजे गए आरोपी
इस पोस्टमlर्टम को उपेंद्र किशोर के नेतृत्व में तीन डॉक्टर्स की टीम कर रही थी। दिल्ली के कंझावाला में 31 दिसंबर की रात स्कूटी सवार एक युवती को कार ने टक्कर मारी दी थी। हादसे के बाद भी नशे में धुत्त कार सवार युवकों ने कार नहीं रोकी और कार में फंसी युवती को कई किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए। इस हादसे में युवती की दर्दनाक मौत हो गई। कार में सवार पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर दिल्ली की रोहिणी अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने पांचों आरोपियों मनोज मित्तल, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण और मिथुन को तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया। गृह मंत्रालय के दखल के बाद दिल्ली पुलिस ने जांच और तेज कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here