घाटी में आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति सख्ती से लागू करें, अमित शाह ने दिया निर्देश

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आम आदमी के हितों की रक्षा के लिए यह जरूरी है कि राज्य में आतंकवादी और अलगाववादी अभियान को बढ़ावा देने वाले तत्वों तथा आतंक के पारिस्थितिकी तंत्र को नष्ट किया जाए।

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति और विकास पहलुओं को लेकर एक समीक्षा बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने घाटी में आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति को सख्ती के साथ लागू करने का निर्देश दिया है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली सरकार में वर्षों से खाली हैं हजारों पद, अब एलजी ने दिए ये निर्देश

आतंक के पारिस्थितिकी तंत्र को नष्ट करना है जरूरी
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आम आदमी के हितों की रक्षा के लिए यह जरूरी है कि राज्य में आतंकवादी और अलगाववादी अभियान को बढ़ावा देने वाले तत्वों तथा आतंक के पारिस्थितिकी तंत्र को नष्ट किया जाए। उन्होंने अधिकारियों को विभिन्न योजनाओं के तहत लाभार्थियों की शत प्रतिशत संतुष्टि के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने और समाज के हर वर्ग तक विकास के लाभों को सुनिश्चित करने पर काम करने का निर्देश दिया। 28 दिसंबर को हुई बैठक में जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के अलावा केंद्रीय गृह सचिव, निदेशक (आईबी), रॉ प्रमुख, कई केन्द्रीय वरिष्ठ अधिकारी और केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here