पंजाबः सुखबीर सिंह बादल ने सिद्धू के लिए कह दी ऐसी बात!

नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद उनकी आलोचना शुरू हो गई है। शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने भी नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है।

92

शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने कांग्रेस के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। बादल ने उन्हें मिसगाइडेड मिसाइल कहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें खुद नहीं पता है कि कहां जाना है।

बता दें कि जैसे ही पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने नए मंत्रियों के विभागों के आवंटन की घोषणा की, सिद्धू ने अपना इस्तीफा पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेज दिया। हालांकि सिद्धू ने अपने त्याग पत्र में कहा है कि वे पार्टी के लिए काम करते रहेंगे।

सिद्धू मिसगाइडेड मिसाइल
सिद्धू के इस्तीफे के बाद उनकी आलोचना शुरू हो गई है। शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने भी नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा। बादल ने उन्हें मिसगाइडेड मिसाइल बताया। उन्होंने कहा,’सिद्धू मिसगाइडेड मिसाइल हैं। वे कहां जाना चाहते हैं, यह उन्हें भी नहीं पता।’ बादल ने यह बयान चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिया।

ये भी पढ़ेंः अब गोवा में कांग्रेस के टुकड़े-टुकड़े! ऐसे लगेगा जोर का झटका

पंजाब को बचाने के लिए मुंबई जाने की सलाह
बादल ने कहा, ‘मैं पहले ही कह चुका हूं कि नवजोत सिंह सिद्धू मिसगाइडेड मिसाइल हैं, जो यह नहीं जानती कि वह कहां जाएगी या किस को मार डालेगी। वह पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बने और पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह को और अब अपनी पार्टी को तबाह कर दिया।” उन्होंने आगे सिद्धू पर तंज कसते हुए कहा, ”सिद्धू को पंजाब को बचाने के लिए मुंबई जाना चाहिए। उनके बारे में मैंने पहले ही आगाह कर दिया था, सिद्धू अहंकारी आदमी हैं, यह पंजाब का बच्चा-बच्चा जानता है। इसलिए, अगर सिद्धू पंजाब को बचाना चाहते हैं, तो मैं उनसे मुंबई जाने का आग्रह करता हूं।”

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.