जुलूस समाजवादी पार्टी का और नारा पाकिस्तान जिंदाबाद का! जानिये, माजरा क्या है

आगरा में सपा के प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमाने लगी है। भारतीय जनता पार्टी के साथ ही समाजवादी पार्टी ने भी मैदान में उतरने की पूरी तैयारी कर ली है। इस तैयारी में जोश के साथ होश में रहना भी जरुरी है। लेकिन ग्राम पंचायत और ब्लॉक प्रमुखों के चुनावों में भी बुरी तरह मात खाने के बाद लगता है प्रदेश की प्रमुख विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी ने होश खो दिया है।

आगरा में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ पार्टी के प्रदर्शन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने के बाद राष्ट्रीय स्तर पर इसकी आलोचना शुरू हो गई है।

वीडियो वायरल होने के बाद बवाल
बता दें कि आगरा में सपा के प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही सपा के कुछ नेता-कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी से इनकार नहीं किया जा सकता।

ये भी पढ़ेंः आ गई कोरोना की तीसरी लहर? डब्ल्यूएचओ ने कही ये बात

एसपी ने दी जानकारी
आगरा सिटी के पुलिस अधीक्षक रोहन बोत्रे ने सपा के प्रदर्शन के इस वीडियो को लेकर कहा है कि समाजवादी पार्टी ने 15 जुलाई को भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन किया था। उसमें एक व्यक्ति पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहा है। वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है। नारा लगाने वाले व्यक्ति की पहचान की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

सपा ने दी सफाई
इस वीडियो के वायरल होने के बाद सपा के जिला अध्यक्ष वाजिद निसार का कहना है कि पार्टी के एक कार्यक्रम का वीडियो वायरल हुआ है। उसमें एक व्यक्ति देश विरोधी नारे लगा रहा है। लेकिन उस युवक का समाजवादी पार्टी से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सवाल यह उठता है कि अगर समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन था और उसमें देश विरोधी नारे लगाए गए, तो क्या उसके लिए प्रदर्शन करने वाली पार्टी जिम्मेदार नहीं है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here