दिल्ली में फिर चलेगा बुलडोजर, ‘भाजपा’ के निशाने पर ‘आप’

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि, जब से उत्तरी दिल्ली में अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला है तब से केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी के नेताओं का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को शरण देनेवाले आम आदमी पार्टी के नेता पोल खुलने से पूरी तरह डरे हुए हैं और इसलिए मनीष सिसोदिया अपने सभी विधायकों को भी सतर्क रहने के लिए आगाह कर रहे हैं।

फिर चलेगा बुलडोजर
आदेश गुप्ता ने कहा है कि, आज रोहिंग्या-बांग्लादेशियों के साथ कौन है ये पूरी दिल्ली जान चुकी है। रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को बचाने के लिए कोर्ट तक चले गए, लेकिन इससे कुछ नहीं होनेवाला है क्योंकि, न्याय का बुलडोजर फिर से एक बार रोहिंग्या-बांग्लादेशियों पर चलेगा और अवैध धंधे करनेवालों की दुकाने बंद होने वाली हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के विधायक एवं पार्षद अवैध धंधों से पैसों की उगाही करते थे। आपको डर है कि रोहिंग्या-बांग्लादेशियों के विरुद्ध कार्रवाई से कही आपका वोट बैंक न छिन जाए। इसलिए आज वह डर और बौखलाहट पत्र के रुप में बाहर आ रही है।

ये भी पढ़ें – रोहिणी जिला न्यायालय में फिर चली गोली! जानिये, इस बार क्या हुआ

लगाया आरोप
आदेश गुप्ता ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा लिखे गए पत्र पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, आज आप के सभी नेताओं को दर्द हो रहा है क्योंकि, उनके वोट बैंक के आधार रोहिग्या-बांग्लादेशियों को हटाया जा रहा है, भ्रष्टाचार और टिकट देने के बदले लिए गए एडवांस को लौटाने के लिए दवाब बढ़ रहा है जिसका खुलासा दिल्लीवालों के सामने होना शुरु हो गया है। सत्येन्द्र जैन के ही करीबी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ने एक टिकट के बदले एक करोड़ 15 लाख रुपये दिए हैं और अब वापस लेने के लिए उसे सत्येन्द्र जैन के घर पर धरना देना पड़ा, लेकिन उसके बाद भी उसका एडवांस नहीं लौटाया गया और उसके साथ बदसलूकी करके हटा दिया गया। यह भ्रष्टाचार का नया नमूना है।

हवाला कारोबारियों से संबंध का आरोप
आदेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचारियों की फौज है और इस बात के कई प्रमाण भी है। सत्येन्द्र जैन जैसे कट्टर ईमानदार केजरीवाल के करीबी नेता का सीधा संबंध हवाला कारोबारियों के साथ मिलकर करोड़ों रुपये की उगाही करने का मामला भी दिल्ली के सामने आ चुका है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पहले ही शराब माफियाओं से करोड़ों रुपये लेकर ठेकों का लाइसेंस जारी कर चुकी है और शराब माफियाओं के साथ मिलकर ड्राई डे कम करके करोड़ों रुपये की उगाही कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here