आचार्य प्रमोद का ट्वीट: खराबी इंजन में है और आप डिब्बा बदलने की बात कर रहे हो

आचार्य प्रमोद इससे पहले भी कई बार पायलट को लेकर मुख्यमंत्री पर हमलावर होते रहे हैं।

79

खेल मंत्री अशोक चांदना की ओर से ट्वीट के जरिए इस्तीफे की पेशकश के बाद राजस्थान की राजनीति गरमा गई है। भारतीय जनता पार्टी को बैठे-बिठाए एक मुद्दा तो मिला ही है, गहलोत विरोधियों को भी उन पर हमला करने का मौका मिल गया है। इस बीच प्रियंका गांधी के करीबी और सचिन पायलट के समर्थक माने जाने वाले आचार्य प्रमोद ने ट्वीट कर मंत्री अशोक चांदना को सलाह देते हुए मुख्यमंत्री गहलोत पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “खराबी इंजन में है, और आप डिब्बा बदलने की बात कर रहे हो”।

माना जा रहा है कि आचार्य प्रमोद ने इशारों में ही गहलोत को हटाने का मुद्दा छेड़ दिया है। खराब इंजन का जिक्र मुख्यमंत्री के लिए है, जबकि डिब्बे का इस्तेमाल मंत्रियों के लिए किया गया है। चांदना ने 26 मई को इस्तीफे की पेशकश करते हुए ट्वीट में लिखा था कि मुख्यमंत्री जी मेरे सभी विभागों का चार्ज प्रमुख सचिव कुलदीप रांका जी को दे दिया जाए, वो ही सभी विभागों के मंत्री हैं।

ये भी पढ़ें – दिल्ली में फिर अग्नितांडवः एक ही दिन, एक ही समय में ‘इन’ दो अस्पतालों में लगी आग

केवल चांदना ही नहीं बल्कि आचार्य प्रमोद ने एआईसीसी के सह प्रभारी और उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के सचिव के तौर पर सहयोग देने वाले धीरज गुर्जर को भी सलाह दी है। धीरज गुर्जर ने जब नौकरशाही पर सवाल खड़े करते हुए यह कहा था कि नौकरशाही सरकार की कब्र खोदने का काम कर रही है, इस पर आचार्य प्रमोद ने ट्वीट के जरिए व्यंग्य करते हुए लिखा कि राजस्थान में सच बोलना पाप है “प्रभु”। आपको भी पायलट समर्थक मान लिया जाएगा।

आचार्य प्रमोद इससे पहले भी कई बार पायलट को लेकर मुख्यमंत्री पर हमलावर होते रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है, जब पायलट समर्थक आचार्य प्रमेाद कृष्णम ने सीएम अशोक गहलोत को निशाने पर लिया है। इससे पहले भी प्रमोद कृष्णम अपने नजदीकी सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग खुलकर उठाते रहे हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.