#MCDElection: ‘आप’ के ‘गुलाब’ इस वास्ते पिट गए, देखें भागते-भागते कैसे बचाई जान

आम आदमी पार्टी में टिकट को लेकर गंभीर आरोप लगने लगे हैं। इसमें अब सामान्य कार्यकर्ता ही पोलखोलने लगा है।

172

दिल्ली नगर निगम चुनाव का वातावरण छाया हुआ है। टिकट मिलने की खुशी और न मिलने का दुख दोनों ही दिखने लगा है। इस बीच दिल्ली सरकार की सत्ताधारी पार्टी ‘आप’ के विधायक गुलाबसिंह मटियाला की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। आरोप है कि आप के गुलाब टिकट के बदले पैसे मांगने में संलिप्त थे।

डेढ़ मिनट के वीडियो के अनुसार एक व्यक्ति कहता देखा गया कि, गुलाबसिंह को पकड़कर रखो। इसके बाद एक व्यक्ति विधायक का कॉलर पकड़ने की कोशिश करता है। जबकि एक महिला ने पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद वहां इकट्ठा भीड़ ने विधायक पर सामान फेंकने शुरू कर दिया। इस बीच विधायक के साथ के लोग उन्हें बचाने की कोशिश करते रहे, लेकिन तब तक भीड़ ने विधायक की बेइज्जती कर दी थी। विधायक इसके बाद भागकर जान बचाते दिखे। इसका वायरल वीडियो विपक्षी दिल्ली भाजपा ने पोस्ट किया है।

आरोपों की झड़ी
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सुमेत शौकीन के गंभीर आरोपों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें स्टेज पर खड़े सुमित ने आरोप लगाया कि, दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए बैग भरकर पैसे दिये, इसके बाद छह महीने पहले एक करोड़ रुपए दिये और अब पांच लाख रुपए दिये हैं। लेकिन इसके बाद भी टिकट दो करोड़ रुपए में बेंच दिया गया है। इस आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने ही विधायक से धक्कामुक्की की है।

ये भी पढ़ें – बच्ची की बात का बुरा मान गई कांग्रेस, प्रधानमंत्री मोदी की चुनाव आयोग से की शिकायत

‘पैसे दो टिकट लो’ में हो चुकी है गिरफ्तारी
पिछले सप्ताह टिकट के बदले पैसे लेने के आरोप में एक गिरफ्तारी हो चुकी है। इस प्रकरण में नई दिल्ली के मॉडल टाउन क्षेत्र के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के संबंधी और निजी सहायक को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है। उन पर आरोप है कि, उन्होंने ‘आप’ के सदस्य गोपाल खारी से 90 लाख रुपए टिकट की ऐवज में मांगे थे। गोपाल खारी की पत्नी टिकट की इच्छुक थीं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.