केजरीवाल स्वयं फैला रहे हैं ऑपरेशन लोटस की अफवाह? जानिये, क्या कहती है भाजपा

भाजपा नेता ने कहा कि हम लगातार उन्हें आबकारी पर सटीक जवाब मांग रहे हैं, लेकिन वे ध्यान भटकाने के रातों रात स्क्रिप्ट तैयार कर नया नाटक रच रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली आबकारी नीति को लेकर केजरीवाल सरकार पर 25 अगस्त को भी हमला जारी रखते हुए कहा कि नई नवेली आम आदमी पार्टी (आप) पहेली बनती जा रही है। वह सच छुपाने के लिए हर प्रयास कर रही है लेकिन सच छुपने वाला नहीं है।

भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और प्रवेश वर्मा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि भाजपा आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार से आबकारी नीति को लेकर उठाए गए सवालों का जवाब मांग रही है। किंतु, आम आदमी पार्टी सवालों का बिंदुवार और वस्तुनिष्ठ जवाब नहीं दे रही है। आप लगातार मुद्दे से भटकाने की कोशिश कर रही है। यह देश की सबसे अलबेली पार्टी है जो पहेली बनती जा रही है।

भाजपा का केजरीवाल पर हमला
-त्रिवेदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी मुफ्त की रेवड़ी बांट रही है। रेवड़ी के पेड़े बेवड़े खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पौवे के बदले पौवा देने वाले आज गांधी की समाधि पर जाकर धरना दे रहे हैं।

-भाजपा नेता ने कहा कि हम लगातार उन्हें आबकारी पर सटीक जवाब मांग रहे हैं, लेकिन वे ध्यान भटकाने के रातों रात स्क्रिप्ट तैयार कर नया नाटक रच रहे हैं। वहीं, भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी जितनी कोशिश कर ले सच छुपने वाला नहीं है।

विधायकों को तोड़ने के आरोप
विधायकों को तोड़ने के आम आदमी पार्टी के आरोपों को खारिज करते हुए वर्मा ने कहा कि भाजपा के पास आठ विधायक हैं और आप के पास 50 इससे स्पष्ट है कि वे झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल अगर अपने किसी विधायक का पता नहीं लगा पा रहे हैं तो कृपया हमें बताएं। हम उनका पता लगाने में मदद करेंगे।

यह भी पढ़ें – अग्निपथ योजनाः दिल्ली उच्च न्यायालय ने चुनौती देने वाली याचिकाओं पर केंद्र को दिया ये निर्देश

शराब नीति पर साधा निशाना
भाजपा सांसद ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने समिति की सिफारिशों का पालन क्यों नहीं किया? उन्होंने एल1 का कमीशन 2 प्रतिशत से बढ़ाकर 12 प्रतिशत क्यों किया? वे इन सवालों का जवाब देने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस घोटाले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का जेल जाना तय है।

इन भाजपा नेताओं ने भी केजरीवाल को बताया है झूठा
इससे पहले भाजपा सांसद मनोज तिवारी और अन्य नेता भी केजरीवाल पर ऑपरेशन लोटस की झूठी खबर फैलाने का आरोप लगा चुके हैं। उनका कहना है कि केजरीवाल शराब नीति में घोटाले से लोगों का ध्यान हटाने के लिए इस तरह की बातें कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here