शिवसेना विधायक ने इस बात के लिए की पीएम मोदी और पूर्व सीएम फडणवीस की प्रशंसा! क्या पार्टी करेगी कार्रवाई?

कोरेगांव के शिवसेना विधायक महेश शिंदे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की तारीफ की है। अब देखना है कि पार्टी उनके खिलाफ क्या एक्शन लेती है।

महाराष्ट्र में कोरेगांव से शिवसेना विधायक महेश शिंदे ने जिहे-कटापुर सिंचाई उप योजना का उद्घाटन किया। करीब 27 साल से ठप पड़ी इस योजना का उन्होंने उद्घाटन किया। इस अवसर पर शिंदे ने कहा कि इस योजना की शुरुआत प्रधानमंत्री मोदी और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने की थी। यह हमारे लिए काफी उपयोगी है और अब सरकार को सूखा राहत योजनाओं के तहत बिजली दरों को कम करना चाहिए।

सतारा जिले के खाटव के सूखा प्रभावित क्षेत्र के लिए महत्वपूर्ण जिहे-कटापुर परियोजना पिछले 27 वर्षों से धीमी गति से आगे बढ़ रही थी। आखिर आज नेर तालाब में पानी आ गया है तो किसानों में काफी खुशी है। शिवसेना विधायक शिंदे ने कहा कि खाटव तालुका के किसान इस योजना का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे क्योंकि इससे तालुका के सूखा प्रभावित क्षेत्रों को काफी लाभ होगा।

ये भी पढ़ेंः मदरसे बने आतंकी सेंटर… हिंदुओं की हत्याओं में प्रमुख भूमिका

शिवसेना विधायक ने यह कहाः
कोरेगांव के शिवसेना विधायक महेश शिंदे ने कहा, “इस परियोजना का काम पिछले 27 वर्षों से धीमी गति से चल रहा था। राज्यों में हर जगह भारी बारिश के बावजूद हम सूखे का सामना कर रहे थे। कटापुर योजना को सौर योजना में शामिल किया गया है। इसलिए इस क्षेत्र में सौर ऊर्जा का उत्पादन होगा। सतारा जिले के जल संसाधन मंत्री रहने के 10 साल बाद भी योजना आगे नहीं बढ़ी। उन्होंने इस क्षेत्र का दौरा तब किया था, जब देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री थे। यह योजना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरु लक्ष्मणराव इनामदार के नाम पर शुरू की गई थी। लक्ष्मणराव इनामदार ट्रस्ट की स्थापना इसके आगे की कार्रवाई के लिए की गई थी। इस योजना को केंद्रीय जल आयोग की मंजूरी से प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वित्तीय सहायता दी गई।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here