पुणेः पुलिस मुख्यालय का नवीनीकरण करने वाले ठेकेदार की दादा ने ऐसे ली क्लास!

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने पुणे के पुलिस मुख्यालय का नवीनीकरण के बाद उद्घाटन किया। इस दौरान वे ठेकेदार से काफी नाराज दिखे।

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार 11 जून की सुबह पुणे पुलिस मुख्यालय का नवीनीकरण के बाद उद्घाटन करने पहुंचे। शिवाजी नगर स्थित इस पुलिस मुख्यालय का नूतनीकरण किया गया है। इसका उद्घाटन करने से पहले उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने मुख्यालय के कामकाज को लेकर ठेकेदार को खरी-खोटी सुनाई। अजित पवार ने कहा कि मुझे उद्घाटन के लिए बुलाना है तो काम अच्छा करो। ऐसा कामकाज नहीं चलेगा। बारामती में आकर देखिये, किस तरह से काम किया गया है। हालांकि इसके बाद मुख्यालय का पवार के हाथों उद्घाटन संपन्न हुआ।

पुलिसकर्मियों का किया सम्मान
इस दौरान कोरोना काल में अच्छा काम करनेवाले पुलिसकर्मियों को उपमुख्यमंत्री के हाथों सम्मान किया गया और पुलिसकर्मियों को प्रशस्तिपत्र देकर उन्हें पुरस्कृत किया गया।

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्रः कांग्रेस के मंत्री मस्त, कार्यकर्ता त्रस्त

कड़वे बोल के लिए मशहूर हैं दादा
बता दें कि अजित पवार अपने काम के प्रति बहुत ही जागरूक और वक्त पाबंद इंसान माने जाते हैं। वे सुबह ही अपना काम शुरू कर देते हैं। उनके बात करने का अलग अंदाज है और किसी भी काम का बारीकी से निगरानी करना उनकी आदत है। इसके साथ ही वे कड़वे बोल के लिए मशहूर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here