पीएनबी के सहयोग से अस्पताल को मिले कार्डियक मॉनिटर

पंजाब नेशनल बैंक द्वारा दी गई आर्थिक सहायता के माध्यम से दिल्ली के संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल को कार्डियक मॉनिटर प्राप्त हुए हैं। यह कार्य बैंक अपने सामाजिक दायित्वों (सीएसआर) के निर्वहन के रूप में किया है।

पंजाब नेशनल बैंक द्वारा संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल, मंगोलपुरी, दिल्ली को लगभग रुपए 10.00 लाख की राशि के 18 कार्डिएक मॉनिटर भेंट किए गए। इस अवसर पर बैंक की ओर से अंचल कार्यालय, दिल्ली के अंचल प्रमुख बिनोद कुमार, मण्डल कार्यालय उत्तरी दिल्ली के मण्डल प्रमुख दीपक शर्मा, उप मण्डल प्रमुख अनिल आहलुवालिया तथा अनिल गुप्ता, अग्रणी जिला कार्यालय (उत्तर-पश्चिम), दिल्ली भी उपस्थित रहे। साथ में, अमित कुमार, अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (उत्तर-पश्चिम) तथा आर.के.एस. के सदस्य सचिव डॉ. प्रेम सिंह नैय्यर, चिकित्सा अधीक्षक, संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल, दिल्ली भी इस समारोह में उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें – है महानवमी, और नेता मना रहे रामनवमी…. कौन नेता कहां भटका?

इस अवसर पर अमित कुमार, एडीएम ने अपने संबोधन में पंजाब नेशनल बैंक द्वारा समाज के प्रति निभाए जा रहे दायित्वों की प्रशंसा की तथा भविष्य में भी इस प्रकार का सहयोग प्राप्त होते रहने की आशा व्यक्त की है।

बिनोद कुमार, मुख्य महाप्रबंधक, पंजाब नैशनल बैंक, अंचल कार्यालय, दिल्ली ने बैंक की समाज के प्रति प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कहा कि कोरोना जैसी महामारी को हराने के लिए यह आवश्यक है कि सरकार के साथ-साथ बैंक तथा अन्य कारोबारी संस्थाएं एवं सामाजिक संगठन भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं और वसुदैव कुटुंबकम की भारतीय संस्कृति का निर्वहन करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here