मुंबई लोकल पर क्या बोले सीएम? जानने के लिए पढ़ें ये खबर

मुंबई लोकल में अप्रैल से ही आम आदमी को यात्रा की अनुमति नहीं है। इसे लेकर कई यात्री संगठनों ने नाराजगी जताई है।

मुंबईकरों को लोकल ट्रेन शुरू किए जाने का इंतजार है। लेकिन लगता है, इसके लिए उन्हें अभी और इंतजार करना पड़ेगा। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस बारे में कहा है कि अभी तक आम मुंबईकरों को लोकल में यात्रा करने की अनुमति दिए जाने के बारे में कोई निर्णय नहीं लिया गया है। उन्होंने दुकानों को रात आठ बजे तक खुला रखने की घोषणा की है।

सीएम ने सांगली में बाढ़ग्रस्त क्षेत्र के दौरे के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि कोरोना संकट अभी टला नहीं है। इसलिए कोरोना के नियमों का पालन करना जरुरी है। सीएम ने लोगों को भीड़ से बचने की सलाह दी।

भाजपा और मनसे की मांग
मुंबई लोकल में अप्रैल से ही आम आदमी को यात्रा की अनुमति नहीं है। इसे लेकर कई यात्री संगठनों ने नाराजगी जताई है। साथ ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और और भारतीय जनता पार्टी ने भी लोकल में आम लोगों को यात्रा की अनुमति देने की मांग की है। लेकिन सरकार ने इस बारे में एहतियात के तौर पर कोई निर्णय नहीं लिया है।

वर्क फ्रॉम होम की सलाह
मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर का खतरा अभी भी बरकरार है। इसलिए लोगों को सावाधान रहने की जरुरत है। सीएम ठाकरे ने लोगों को भीड़ से बचने की सलाह देते हुए कहा कि अधिक से अधिक लोगों को वर्क फ्रॉम होम करना चाहिए। उन्होंने भीड़ से बचने की सलाह देते हुए कहा कि ऑफिसों में शिफ्ट में काम होना चाहिए। इससे ऑफिसों में एक साथ लोग नहीं जमा होंगे और कोरोना के नियमों को पालन करने में आसानी होगी। सीएम ने दुकानों को  रात आठ बजे तक खुला रखने की अनुमति दिए जाने की घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here