अब ई-कॉमर्स ब्रांड ‘जयपोर’ ने रखा मेन्सवेयर सेक्टर में कदम

भारत के सबसे बेहतरीन शिल्पकारी आधारित डिजाइन प्लेटफॉर्म जयपोर ने अपने पोर्टफोलियो में विस्तार करने के लिए मेन्सवेयर कैटेगरी में कदम रखा है।

98

आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के जयपोर ब्रांड ने अब मेन्सवेयर कैटेगरी में पदार्पण किया है। दस्तकारी और कुटीर विमेन्सवियर और ज्वेलरी के लिए मार्केट में अग्रणी रहने के बाद अब इस ब्रांड ने शानदार कुर्तों, भारतीय परिधानों, बेहतरीन शर्ट और ट्राउजर्स की सबसे पहली और अनोखी रेंज के साथ 28 बिलियन अमरिकी डॉलर मूल्य के मेन्सवेयर के साथ मार्केट में एंट्री की है। 240 से ज़्यादा शैलियों के साथ पुरुषों के लिए जयपोर ब्रांड कपड़ा, बैग्स और फूटवेयर में एथनिक और हर दिन काम आनेवाली आवश्यक वस्तुएं पेश करता है।

ब्रांड की विशेषताएं
बता दें कि जयपोर एक महत्वपूर्ण एथनिक ब्रांड है, जो भारत के सबसे सुंदर कुटीर उत्पादों को दुनियाभर के ग्राहकों की पहुंच में लाने के लिए मशहूर है। जयपोर द्वारा मेन्सवेयर मंगलगिरी, टसर सिल्क, लिनेन, कॉटन इत्यादि सहित विभिन्न प्रकार के शानदार फैब्रिक में कुर्तों, शर्ट, मुक्तसरी सेट, जैकेट, पैंट्स इत्यादि का एक विस्तृत संग्रह है। विश्वसनीय शिल्प विवरण, शानदार आकार और बेहतरीन फैब्रिक पर इसका ध्यान केंद्रित होने के साथ इस संपूर्ण रेंज में ब्रांड की विशेषताएं भी शामिल हैं। प्रत्येक सेट को कांथा कशीदाकारी या पिनटक्स जैसे सूक्ष्म शिल्पकारी विवरणों के साथ विशेष बनाया गया है, जो इसे पुरुषों के एथनिक परिधानों को शानदार बनाता है। इस कलेक्शन के लिए रंगों का चयन शानदार शेड्स और आकर्षक रंगों के साथ भारतीय संस्कृति और इसके भौगोलिक परिदृश्यों से प्रेरित है।

कंपनी का दावा
रश्मि शुक्ला, बिजनेस हेड, जयपोर ने कहा, “मेन्सवेयर कैटेगरी में पदार्पण करते हुए और इसमें डिजाइइन, शिल्पकारी और फैब्रिक के साथ बाजार में प्रवेश करने को लेकर जयपोर ब्रांड उत्साहित है। जयपोर द्वारा पेश किए जाने वाले मेन्सवियर भारत की समृद्ध विरासत और जरुरी परिधानों के आधुनिक तत्वों का खूबसूरत मिलन है। यह कलेक्शन जयपोर पुरुष की एक ऐसी तस्वीर खड़ी करता है, जो आत्मविश्वास से भरा, नए दौर का सजग ग्राहक है, जो भरोसेमंद विकल्प चुनने में विश्वास करता है।”

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.