चायवाले का वो अनुरोध क्या मानेंगे प्रधानमंत्री? सौ रुपए भी भेजे

इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दाढ़ी की हर जगह चर्चा है। लेकिन महाराष्ट्र के एक चाय की टपरी चलाने वाले शख्स को भी उनका दाढ़ी बढ़ाना अच्छा नहीं लग रहा है।

सोशल मीडिया पर इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दाढ़ी की खूब चर्चा हो रही है। अब उनके दाढ़ी बना लेने पर महाराष्ट्र के बारामती में चाय दूकान मे भी यही चर्चा चल रही है। यहां के एक चाय वाले ने इसके लिए पीएमओ को 100 रुपये का मनी ऑर्डर भी भेजा है।

‘पीएम को दाढ़ी नहीं बढ़ानी चाहिए’
बारामती के इस टी हाउस चालक का नाम अनिल मोरे है। अनिल मोरे शहर के इंदापुर रोड पर एक निजी अस्पताल के सामने चाय की टपरी चलाते हैं। प्रधानमंत्री मोदी मात्र दाढ़ी बढ़ा रहे हैं। अगर वे कुछ बढ़ाना चाहते हैं, तो उन्हें लोगों के लिए रोजगार बढ़ाना चाहिए। लोगों के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ टीकाकरण में तेजी लानी चाहिए।  मोरे ने यह मंतव्य व्यक्त करते हुए कहा कि हमें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि लोगों की समस्याओं का समाधान हो। प्रधानमंत्री का पद देश का सबसे ऊंचा पद है। मैं अपनी कमाई में से 100 रुपए उनको दाढ़ी बनाने के लिए भेज रहा हूं।

पीएम का सम्मान लेकिन…
इस बारे में सफाई देते हुए अनिल मोरे ने कहा कि पीएम मोदी देश के महान नेता हैं और हम उनका सम्मान करते हैं। हमारा उद्देश्य उन्हें आहत करना नहीं है। लेकिन जिस तरह से कोरोना महामारी से लोगों की परेशानी बढ़ रही है, उसे देखते हुए लोगों के लिए रोजगार बढ़ाना जरुरी है। अनिल ने कहा कि इन मुद्दों की ओर प्रधानमंत्री का ध्यान आकर्षित करने के लिए यह कदम उठाया गया है। अनिल ने मनी ऑर्डर के साथ पत्र भेजकर कोरोना काल में मरने वालों के परिजनों को 5 लाख रुपये दिए जाने की मांग की है। साथ ही अगला लॉकडाउन लागू हुआ तो प्रति परिवार 30,000 रुपये भुगतान किए जाने की भी मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here