जानिये, नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी से अलगाव तक की पूरी कहानी!

पश्चिम बंगाल ही नहीं, पूरे देश में नुसरत जहां और निखिल जैन की चर्चित जोड़ी के बारे में किसी ने नहीं सोचा होगा, कि इनके संबंध और शादी का ये अंजाम होगा।

मशहूर बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस पार्टी सांसद नुसरत जहां ने अपने बयान से सबको हैरत में डाल दिया है। तलाक, अफेयर और गर्भवती होने की चर्चा के बीच उनकी ओर से जारी बयान ने उनके प्रशंसकों को निराश किया है। नुसरत ने कहा है कि उनकी और निखिल जैन की शादी को मान्यता प्राप्त नहीं है। ऐसे में तलाक देने का सवाल ही नहीं उठता।

इसलिए तलाक की जरुरत नहीं
नूसरत ने इस बारे में बयान जारी करते हुए कहा है कि विदेशी धरती पर होने के कारण तुर्की मैरिज रेग्यूलेशन एक्ट के अनुसार मेरी और निखिल की शादी अमान्य है। इसके आलावा यह अलग-अलग धर्मों के लोगों की हुई शादी थी। इसे इंडिया में इंटरफेथ मैरिज कहते हैं और इसे कानूनी मान्यता देना जरुरी था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए यह शादी मान्यता प्राप्त नहीं है तो फिर तलाक लेने की भी जरुरत नहीं हैं।

न्यायालय करेगा फैसला
नुसरत के इस बयान के बाद उनके पति और बिजनेसमैन निखिल जैन ने भी जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि नुसरत जहां जो भी कह रही हैं, उस पर मैं फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता, क्योंकि अब यह मामला न्यायालय के अधीन है। निखिल ने कहा कि मैंने सिविल सूट फाइल किया है। मेरे अनुसार शादी वैध थी। लेकिन अब मैं इस बारे में कुछ भी कहना नहीं चाहता। यह मामला न्यायालय में है और अब न्यायालय जो भी फैसला देगा, वो सही होगा। निखिल जैन ने स्पष्ट किया है कि वो और नुसरत पिछले साल नवंबर से साथ नहीं हैं।

ये भी पढ़ेंः मैं उसकी गर्ल फ्रेंड नहीं हूं! जानिये, मेहुल चोकसी मामले में बारबरा जोराबिका ने और क्या किया खुलासा

निखिल ने यह कहा था
इससे पहले निखिल जैन ने कहा था कि नुसरत अब मेरे साथ नहीं रहना चाहती हैं। वो किसी और के साथ जिंदगी गुजारना चाहती हैं। जिस दिन मुझे ये बात पता चली, मैं और वो उसी दिन से अलग हो गए। मैं अब भविष्य में नुसरत के साथ किसी भी तरह का संबंध नहीं रखना चाहता हूं।

प्रेग्नेंट होने की खबर
मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार नुसरत प्रेग्नेंट हैं। इस बारे में निखिल ने कहा है कि वो बच्चा उनका नहीं है क्योंकि हम पिछले छह महीनों से साथ नहीं रह रहे हैं। हालांकि मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहता हूं।

 एक्टर यश दासगुप्ता के अफेयर के चर्चे
बताया जा रहा है कि नुसरत जहां इन दिनों टॉलीवुड एक्टर यश दासगुप्ता के काफी करीब हैं और इनकी दोस्ती ही उनके पति से झगड़े का कारण है। यश दासगुप्ता को नुसरत का परिवार भी पसंद करता है और पिछले कुछ दिनों में वो कई बार यश के साथ देखी गई हैं। पश्चिम बंगाल ही नहीं, पूरे देश में इस चर्चित जोड़ी के बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा, कि इनके संबंध और शादी का ये अंजाम होगा।

कौन हैं नुसरत जहां?

  • बांग्ला फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री नुसरत जहां ने दो साल पहले काफी सुर्खियां बटोरी थीं।
  • अभिनय से राजनीति में कदम रखते हुए उन्होंने 2019 में टीएमसी के टिकट पर बशीरहाट संसदीय क्षेत्र से बड़े अंतर से जीत हासिल की थीं।
  • महीने भर बाद ही उन्होंने मारवाड़ी व्यापारी निखिल जैन के साथ तुर्की में शादी कर ली थीं।
  • दुर्गापूजा में वो लाल साड़ी पहनकर तथा ढोल बजाकर सुर्खियों में रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here