‘प्रेगनेंसी बाइबल’ किताब को लेकर विवादों में अभिनेत्री करीना कपूर खान!

करीना ने 9 जुलाई को अपनी एक किताब को लॉन्च किया था। किताब के टाइटल को लेकर महाराष्ट्र के बीड में एक ईसाई संगठन ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

101

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान की किताब पर विवाद पैदा हो गया है। एक ईसाई संगठन ने उनकी इस किताब के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। संगठन ने करीना लिखित किताब के टाइटल को लेकर आपत्ति जताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस किताब का नाम प्रेगनेंसी बाइबल है।

करीना ने 9 जुलाई को अपनी इस किताब को लॉन्च किया था। किताब के टाइटल को लेकर महाराष्ट्र के बीड में एक ईसाई संगठन ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

यह है आपत्ति का कारण
ईसाई संगठन का कहना है कि अभिनेत्री की किताब के नाम से समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसी मुद्दे पर संगठन ने करीना कपूर के साथ ही दो अन्य लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र के बीड स्थित एक पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मिली जानकारी के अनुसार अल्पा ओमेगा क्रिश्चन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने इस किताब के नाम को लेकर शिवाजी नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ेंः पाक-चीन भारतीयों के ही पैसों का ऐसे कर रहे हैं भारत के खिलाफ इस्तेमाल!

थाना प्रभारी ने कही ये बात
शिकायत इस बात को लेकर की गई है कि किताब के नाम में बाइबल का इस्तेमाल किया गया है। शिंदे ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 295-ए के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है। हालांकि पुलिस थाने के प्रभारी साईनाथ थॉमब्रे ने इस बारे में कहा है कि हमें इस संबंध में शिकायत मिली है लेकिन अभी केस दर्ज नहीं किया गया है। इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि यह घटना हमारे थाना क्षेत्र में नहीं घटी है। मैंने उन्हें मुंबई में शिकायत करने के लिए कहा है। बता दें कि इससे पहले ऑल इंडिया माइनॉरिटी बोर्ड ने भी किताब के टाइटल को लेकर अपनी आपत्ति जताई थी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.